Thursday 30 October 2014

General Jokes in Hindi

रामू हर रोज नए जूते पहनकर काम करने जाता था।
रामू के मित्रों को रहा नहीं गया।
उन्होंने रामू को पूछा, यार रामू क्या तुमने जूते की दुकान
खोल रखी है जो रोज नए जूते पहनकर आते हो।
रामू हंसकर बोला, नहीं यार मेरे घर के सामने नया मंदिर बन गया है।


सुरेश - जब मेरी नई नई शादी हुई थी तो मुझे
मेरी बीवी इतनी प्यारी लगती थी कि
मन करता था खा जाऊं।
रमेश - और अब?
सुरेश - खा ही जाता तो अच्छा था।


पार्क के किनारे एक युवती को अकेला पाकर पप्पू हाथ में फूल लिए उसका पीछा कर रहे थे।
युवती- तुम्हे पता है! पीछे मेरी मां आ रही हैं?
पप्पू - अरे, हम तो खानदानी आशिक है।
तुम्हारी मां के पीछे मेरे पिताश्री आ रहे है।

सुरेश के घर 20 साल के बाद बच्चा हुआ,
उसे देख सुरेश बहुत उदास हो गया!
रमेश (सुरेश से)- यार उदास क्यों है?
सुरेश (रमेश से)- यार ! 20 साल बाद बच्चा हुआ वो भी इतना सा।

पति-इस जीवन से मैं तंग आ गया हूं! हे प्रभु मुझे उठा ले।
पत्नी- नहीं भगवान, मेरे पति से पहले मुझे उठा ले।
पति- हे प्रभु, मैं अब अपनी मर्जी को वापिस लेता हूं, तू इसकी ही सुन ले।

No comments:

Post a Comment